Watch: Sound On! Virat Kohli, Rohit Sharma In Nets Is A Sight To behold

GR360
0

1. संक्षेप में पुनरलेखन

भारत के अनुभवी बैटर्स रोहित शर्मा और विराट कोहली ने रविवार को टीम के प्रैक्टिस सत्र में साथी चुप्पी में पसीना बहाया। दिसंबर 26 को शुरू होने वाले दो मैचों की सीरीज़ में भारत दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीत का लक्ष्य रखेगा। भारतीय क्रिकेट में 'रेनबो नेशन' में एक 31 वर्षीय शापित है और उनके करियर के अंत के क्षण में, रोहित और कोहली चाहेंगे कि वह कुछ हासिल करें जो कोई भी अन्य भारतीय टीम नहीं कर सकी।

2. संबंधितता में सुधार

रविवार को टीम के प्रैक्टिस सत्र में, भारत के विराट कोहली और रोहित शर्मा ने एक साथ ही नेट्स में मेहनत की। दिसंबर 26 को शुरू होने वाली दो-मैच सीरीज़ में भारत को दक्षिण अफ्रीका में उनकी पहली टेस्ट सीरीज जीत की उम्मीद है। भारतीय क्रिकेट में रेनबो नेशन में एक 31-वर्षीय गैरत है, और उनके करियर के अंत के समय, रोहित और कोहली को वह हासिल करना होगा जो कोई भी अन्य भारतीय टीम नहीं कर सकी।

3. आकर्षक बनाएं

भारत के अनुभवी बैटर्स रोहित शर्मा और विराट कोहली ने रविवार को टीम के प्रैक्टिस सत्र में एक-दूसरे के साथ दोस्ताना चुप्पी में मेहनत की। दिसंबर 26 से शुरू होने वाले दो-मैच सीरीज़ में भारत, दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीत की दिशा में है। भारतीय क्रिकेट में 'रेनबो नेशन' में 31 साल की अविश्वसनीय कठिनाई है और उनके करियर के आधे में, रोहित और कोहली यह चाहेंगे कि वे वह कुछ हासिल करें जिसमें कोई अन्य भारतीय टीम सक्षम नहीं हुई है।

4. समर्थनशील बनाएं

भारतीय बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और विराट कोहली ने रविवार को टीम के प्रैक्टिस सत्र में एक दूसरे के साथ खिताबी मेहनत की। दिसंबर 26 से शुरू होने वाली दो-मैच सीरीज़ में भारत, दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीत की दिशा में है।

Watch it here:

Supersport Park की यात्रा पूर्वानुमान के अनुसार तेज गेंदबाजों को सहारा मिलने की संभावना है, क्योंकि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट के ऊपर बड़े पानी के खतरे के बारे में संभावना है, करेटर ब्रायन ब्लॉय ने शनिवार को कहा।

सेंचुरियन करेटर ने कहा कि खुलने वाले दिन और दूसरे दिन के बड़े हिस्से पर खेल के लिए कम संभावना है और जल्दी ही हो सकता है कि बारिश के कारण तापमान में कमी होगी और स्पिनर्स को बहुत सहारा नहीं मिलेगा।

"तापमान सुपर कम होगा, जैसे 20 डिग्री। तापमान अब 34 है और यह 20 हो जाएगा। मुझे नहीं पता कि स्थितियाँ कैसी होंगी, क्या हमें पहले दिन खेलने को मिलेगा," ब्लॉय ने अपनी नियमित काम की जाँच के बाद PTI को कहा।

"आशा है कि हमें कुछ खेलने को मिलेगा और तीसरे दिन यह ठंडा होगा और मुझे नहीं पता कि कितनी मुड़ी मिलेगी।"

ब्लॉय ने कहा कि यदि ट्रैक कवर के नीचे रहता है, तो पहले बैटिंग करना कठिन होगा।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)